रण से याचना की मुद्रा: बागी विधायकों से उद्धव की भावुक अपील, मुझे आपकी फिक्र है, अभी बहुत देर नहीं हुई

Uddhav
creative common
अभिनय आकाश । Jun 28, 2022 3:41PM
उद्धव ठाकरे ने कहा है कि परिवार के मुखिया के नाते मुझे आप लोगों की चिंता है। आप लोगों को कुछ दिनों से कैद करके गुवाहाटी में रखा गया है। आप लोगों के बारे में रोज नई जानकारी मेरे सामने आती है। आप में से कई मेरे संपर्क में हैं। आप लोग दिल से अभी भी शिवसेना के साथ हैं।

महाराष्ट्र संकट को लेकर इस वक्त मुंबई, गोवाहाटी और दिल्ली में हलचल तेज है। गोवाहाटी में आज बागी विधायकों की बैठक हुई है। आज होटल के बाहर आकर एकनाथ शिंदे ने कहा कि वो अब भी शिवसेना में हैं। उधर फडणवीस दिल्ली दौरे पर हैं। थोड़ी देर के बाद देवेंद्र फडणवीस की अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात होनी है। वहीं मुंबई में शाम पांच बजे उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। लेकिन इसके साथ ही बागी विधायकों के प्रति शिवसेना की रण वाली मुद्रा अब याचना की मुद्रा में आती नजर आ रही है। सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों के नाम संदेश जारी करते हुए वापस लौटने की भावुक अपील की है। 

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने कुर्सी बचाने के लिए फडणवीस को किया था फोन! BJP हाईकमान से संपर्क साधने की हुई कोशिश, लेकिन...

 उद्धव ठाकरे ने कहा है कि परिवार के मुखिया के नाते मुझे आप लोगों की चिंता है। आप लोगों को कुछ दिनों से कैद करके गुवाहाटी में रखा गया है। आप लोगों के बारे में रोज नई जानकारी मेरे सामने आती है। आप में से कई मेरे संपर्क में हैं। आप लोग दिल से अभी भी शिवसेना के साथ हैं। उद्धव ने आगे कहा कि मुखिया के नाते में यह ही कह सकता हूं कि अभी बहुत देर नहीं हुई है। आप लोग आकर मेरे सामने बैठें और शंकाओं को दूर करें। हम लोग एकसाथ बैठक जरूर कोई रास्ता निकाल लेंगे। 

अन्य न्यूज़