कार्यभार संभालते ही एक्शन में उद्धव, आरे मेट्रो शेड परियोजना को रोकने का दिया आदेश

कार्यभार संभालते ही एक्शन में उद्धव, आरे मेट्रो शेड परियोजना को रोकने का दिया आदेश

उद्धव ने कहा कि मैं पहली बार मंत्रालय (राज्य सचिवालय) आया। मैंने सिर्फ सचिवों के साथ बैठक की और हमने एक-दूसरे से परिचय किया। मैंने उन्हें करदाताओं के पैसे का सबसे अच्छे तरीके से उपयोग करने के लिए कहा, और यह बर्बाद नहीं होना चाहिए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर बाद औपचारिक रूप से अपना कार्यभार संभाल लिया। कार्यभार संभालने के बाद उद्धव ने संवाददाता सम्मेलन करते हुए कहा कि मैंने आज आरे मेट्रो कार शेड परियोजना के काम को रोकने का आदेश दिया है। मेट्रो का काम नहीं रुकेगा लेकिन अगले निर्णय तक आरे का एक भी पत्ता नहीं कटेगा।

उद्धव ने कहा कि मैं पहली बार मंत्रालय (राज्य सचिवालय) आया। मैंने सिर्फ सचिवों के साथ बैठक की और हमने एक-दूसरे से परिचय किया। मैंने उन्हें करदाताओं के पैसे का सबसे अच्छे तरीके से उपयोग करने के लिए कहा, और यह बर्बाद नहीं होना चाहिए।मैं पहला मुख्यमंत्री हूं जो मुंबई में पैदा हुआ था। यह मेरे दिमाग में चल रहा है, मैं शहर के लिए क्या कर सकता हूं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।