उद्धव का फ्लोर टेस्ट आज, बीजेपी सांसद से अजित की मुलाकात ने बढ़ाई हलचल

उद्धव का फ्लोर टेस्ट आज, बीजेपी सांसद से अजित की मुलाकात ने बढ़ाई हलचल

नांदेड़ से बीजेपी सांसद प्रतापराव ने एनसीपी नेता अजित पवार से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद अजित पवार ने कहा, यह एक सदिच्छा भेंट थी।

महाराष्ट्र की कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी द्वारा आज विधानसभा में बहुमत साबित किया जाएगा। एक तरफ जहां डिप्टी सीएम पद को लेकर तीनों दलों में आम सहमति अभी तक नहीं बन पाई है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस ने राज्य में दो उपमुख्यमंत्री की मांग की है। मतलब एक उपमुख्यमंत्री एनसीपी का, दूसरा उपमुख्यमंत्री कांग्रेस का।

उपमुख्यमंत्री के बदले कांग्रेस स्पीकर पद छोड़ने के लिए तैयार है लेकिन कांग्रेस की इस मांग से एनसीपी नाखुश बताई जा रही है। वहीं इन सारे सियासी घटनाक्रम के बीच नांदेड़ से बीजेपी सांसद प्रतापराव ने एनसीपी नेता अजित पवार से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद अजित पवार ने कहा, यह एक सदिच्छा भेंट थी। राजनीति में ऐसी मुलाकातें होती रहती हैं। मुझसे कई पार्टियों के नेता मिलते हैं। लेकिन इस मुलाकात के उद्धव सरकार द्वारा शनिवार दोपहर को विधानसभा में बहुमत साबित करने के कुछ घंटे पहले होने से महाराषट्र की सियासी हलचल और तेज हो गई है





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।