बदल सकता है उद्धव ठाकरे के शपथ लेने का स्थान, शिवाजी पार्क में होने वाला था समारोह

बदल सकता है उद्धव ठाकरे के शपथ लेने का स्थान, शिवाजी पार्क में होने वाला था समारोह

यह पहला मौका होगा जब ठाकरे परिवार का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। ऐसे में यह कार्यक्रम 28 नवंबर को शिवाजी पार्क में शाम 6 बजकर 40 मिनट में होने वाला था।

मुंबई। महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के नेतृत्व में उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। यह पहला मौका होगा जब ठाकरे परिवार का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा। ऐसे में यह कार्यक्रम 28 नवंबर को शिवाजी पार्क  में शाम 6 बजकर 40 मिनट में होने वाला था।

इसे भी पढ़ें: क्या शरद परिवार ने अजित को माफ कर दिया ? रोहित पवार ने दिया बड़ा बयान

इस पूरे मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। आपको बता दें कि शिवाजी पार्क में उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बंबई हाई कोर्ट ने बड़ी बात कही है। कोर्ट ने कहा कि सार्वजनिक मैदानों पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने की परंपरा नहीं बननी चाहिए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।