देश में आज बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनकर उभर रही: वरुण गांधी

Varun Gandhi
अर्थव्यवस्था और कृषि जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार के रुख की आलोचना करते रहे वरुण गांधी ने पिछले दिनों पटना में रेलवे भर्ती में अनियमितता को लेकर हुए प्रदर्शन के दौरान एक युवक से बातचीत का बीबीसी का वीडियो ट्विटर पर साझा किया।
नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को कहा कि देश में आज बेरोजगारी ‘‘सबसे बड़ी समस्या’’ बनकर उभर रही है इससे मुंह मोड़ने का अर्थ कपास से आग ढकने जैसा है। अर्थव्यवस्था और कृषि जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार के रुख की आलोचना करते रहे वरुण गांधी ने पिछले दिनों पटना में रेलवे भर्ती में अनियमितता को लेकर हुए प्रदर्शन के दौरान एक युवक से बातचीत का बीबीसी का वीडियो ट्विटर पर साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘‘देश में आज बेरोज़गारी सबसे बड़ी समस्या बनकर उभर रही है। स्थिति विकराल होती जा रही है। इससे मुंह मोड़ना कपास से आग ढकने जैसा है।’’ ज्ञात हो कि रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं के विरोध में 24 जनवरी को छात्रों के विभिन्न समूहों ने पटना सहित बिहार और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन कर रेलमार्ग को अवरूद्ध कर दिया था। प्रदर्शन से उत्पन्न विधि व्यवस्था की स्थिति से निपटने के दौरान 4 अभ्यार्थियों को हिरासत में लिया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़