केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 31 जनवरी को सहारनपुर का दौरा, घर-घर करेंगे प्रचार

amit shah
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 31 जनवरी को सहारनपुर का दौरा करेंगे।पार्टी के मीडिया प्रभारी ने यह जानकारी दी। गर्ग ने को बताया कि 31 जनवरी को सहारनपुर पहुंचने के बाद शाह पहले मां शाकुम्भरी देवी के दर्शन करेंगे और इसके बाद बेहट, देहात और नगर विधानसभा क्षेत्रों में घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

सहारनपुर। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 31 जनवरी को सहारनपुर पहुंचेंगे और विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

इसे भी पढ़ें: भारत में कोरोना के सक्रिय मामलों में कमी, 24 घंटे के अंदर 2.86 लाख केस आए, 573 की मौत

पार्टी के मीडिया प्रभारी ने यह जानकारी दी। गर्ग ने बताया कि 31 जनवरी को सहारनपुर पहुंचने के बाद शाह पहले मां शाकुम्भरी देवी के दर्शन करेंगे और इसके बाद बेहट, देहात और नगर विधानसभा क्षेत्रों में घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि शाह का विस्तृत कार्यक्रम अभी प्राप्त नहीं हुआ है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़