उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की महा रैली, लोकसभा चुनाव के लिए कसी कमर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 15, 2018   14:12
उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की महा रैली, लोकसभा चुनाव के लिए कसी कमर

भाजपा की कमल संदेश बाईक रैली में हर बूथ से कम से कम पांच बाइकों पर सवार होकर भाजपा कार्यकर्ता निकलेंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर में तथा डॉ दिनेश शर्मा लखनऊ

लखनऊ। भाजपा की कमल संदेश बाईक रैली में हर बूथ से कम से कम पांच बाइकों पर सवार होकर भाजपा कार्यकर्ता निकलेंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर में तथा डॉ दिनेश शर्मा लखनऊ में इन रैलियों का नेतृत्व करेंगे। प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि 17 नवम्बर को 80 लोकसभाओं के हर बूथ से 5 मोटर साइकिलें कमल संदेश लेकर गांव, गली, सड़क, चैराहों से होकर लोकसभा केन्द्र पर पहुंचेंगी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा, मोटर साइकिलों पर सवार होकर बाइक रैली का नेतृत्व करेंगे। सभी सांसद, मंत्री और विधायक अपने क्षेत्रों में बाइक रैली का हिस्सा बनेंगे। प्रदेश पदाधिकारी, एमएलसी और राज्यसभा सदस्य भी रैली की अगुवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि 17 नवम्बर को कमल संदेश बाईक रैली में प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय चंदौली में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल कन्नौज में, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर में तथा डॉ दिनेश शर्मा लखनऊ में बाईक पर सवार होकर कमल संदेश बाईक रैली का नेतृत्व करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...