UP Crime: रास्ता नहीं देने पर किसान की गोली मारकर हत्या

Farmer shot dead
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
गांव से निकलते ही मोटरसाइकिल सवार पोथीराम नामक व्यक्ति से सड़क पर निकलने का रास्ता देने को लेकर परमानंद का विवाद हो गया। रास्ता नहीं देने से नाराज एक व्यक्ति ने तमंचे से किसान की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी।

बरेली। बरेली ज़िले के हाफिजगंज क्षेत्र में रास्ता नहीं देने से नाराज एक व्यक्ति ने तमंचे से किसान की गोली मारकर कथित तौर पर दहत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने यहां बताया कि नवाबगंज तहसील क्षेत्र के नौवानगला के निवासी सुखलाल का बेटा परमानंद (40) अपने भाई लोकेश के साथ मंगलवार की शाम करीब छह बजे गाड़ी पर गन्ना लादकर चीनी मिल जा रहा था। गांव से निकलते ही मोटरसाइकिल सवार पोथीराम नामक व्यक्ति से सड़क पर निकलने का रास्ता देने को लेकर परमानंद का विवाद हो गया।

इसे भी पढ़ें: Jahangirpuri Terror Suspects के संबंध में दिल्ली पुलिस का खुलासा, हिजबुल मुजाहिद्दीन के संपर्क में थे आतंकी

उन्होंने बताया कि मामले के तूल पकड़ने से पहले ही कुछ ग्रामीणों ने दोनों को समझा—बुझाकर मामला शांत कराया। अग्रवालने बताया ‘‘मगर पोथीराम ने रास्ते में मुडिया भीकमपुर मढ़ी के पास परमानंद के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद पोथीराम मोटरसाइकिल से भाग गया।’’ अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़