UP की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने लालजी टंडन के निधन पर व्यक्त किया गहरा दु:ख

anandiben
आनंदीबेन पटेल ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर कहा कि टंडन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लखनऊ सीट से चुनाव जीतकर सांसद बने तथा उन्होंने लखनऊ में अनेक विकास कार्य कराए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर मंगलवार को गहरा दुःख व्यक्त किया। यहां राजभवन के एक प्रवक्ता ने बताया कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने शोक संदेश में कहा कि लालजी टण्डन शालीन, मृदुभाषी एवं जमीन से जुड़े व्यक्ति थे और उन्हें राजनीति का लम्बा अनुभव था। 

इसे भी पढ़ें: समर्थकों में बाबूजी के नाम से लोकप्रिय थे लालजी टंडन

पटेल ने कहा कि टंडन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लखनऊ सीट से चुनाव जीतकर सांसद बने तथा उन्होंने लखनऊ में अनेक विकास कार्य कराए। उन्होंने कहा कि टंडन के निधन से एक अपूरणीय क्षति हुई है। राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा को सद्गति प्रदान करने की कामना करते हुये दुःखी परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़