पत्रकार विनोद दुआ की हालत नाजुक, बेटी मल्लिका दुआ ने दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2021   10:56
पत्रकार विनोद दुआ की हालत नाजुक, बेटी मल्लिका दुआ ने दी जानकारी

विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने लिखा कि, मेरे पिता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दुआ की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का कोविड-19 के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जून में निधन हो गया था।

नयी दिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने मंगलवार को कहा कि उनके पिता की हालत ‘‘बेहद नाजुक’’ बनी हुई है। दूरदर्शन और एनडीटीवी जैसे समाचार चैनलों के लिए सेवाएं दे चुके और हिंदी पत्रकारिता के जाने माने चेहरे 67 वर्षीय विनोद दुआ को चिकित्सकों की सलाह के बाद कल रात को अपोलो अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती करवाया गया था। अभिनेत्री मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘.... उन्हें कल रात को अपोलो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया जहां उनकी बेहतर देखभाल हो सकेगी। उनकी हालात नाजुक बनी हुई है। वह आजीवन एक योद्धा रहे हैं। अडिग और अथक। ’’ दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दुआ की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का कोविड-19 के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जून में निधन हो गया था। वह रेडियोलॉजिस्ट थीं।

इसे भी पढ़ें: मेरठ में ट्यूबवेल पर चल रहे तमंचा बनाने के कारखाने का पुलिस ने किया भंडाफोड़,5 गिरफ्तार

मल्लिका दुआ ने पोस्ट में लिखा, ‘‘मां उनके लिए उम्मीद नहीं छोड़तीं और उन्हें उम्मीद छोड़ता नहीं देख सकती थीं। उनके (दुआ के) लिए जो अच्छा होगा, वही करने के बारे में वह (चिन्ना दुआ) हमारा मार्गदर्शन करेंगी। मैं और मेरी बहन ठीक हैं, एक मजबूत शख्स ने हमारा पालन पोषण किया है।’’ उन्होंने कहा कि चिकित्सक सुबह दौरे पर आएंगे और उनसे बात करने के बाद वह पिता की सेहत के बारे में नयी जानकारी देती रहेंगी।मल्लिका ने सोमवार को बताया था कि उनके पिता विनोद दुआ इस समय सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं और उनकी हालत ‘‘अत्यंत गंभीर’’ है। जैसे ही उनके बीमार होने की खबर फैली, उसके बाद उनके निधन की अफवाहें फैल गईं और कुछ लोगों ने शोक संदेश भी पोस्ट किए। उनकी बेटी ने लोगों से अफवाह न फैलाने का अनुरोध किया। कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी गुड़गांव के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे। पत्रकार की हालत तभी से खराब है और उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। विनोद दुआ की एक और बेटी बकुल दुआ हैं, जो मनोवैज्ञानिक हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।