उपराष्ट्रपति ने मुंबई हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले- सुरक्षाकर्मियों के त्याग को सदैव याद किया जाएगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2019   10:02
उपराष्ट्रपति ने मुंबई हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले- सुरक्षाकर्मियों के त्याग को सदैव याद किया जाएगा

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि 2008 में मुंबई में हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की वर्षी के मौके पर हताहत नागरिकों की स्मृति को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

नयी दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने मुंबई में 2008 मे हुए आतंकवादी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मंगलवार को कहा कि कृतज्ञ राष्ट्र उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। नायडू ने ट्वीट कर कहा, “2008 में मुंबई में हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की वर्षी के मौके पर हताहत नागरिकों की स्मृति को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।”

इसे भी पढ़ें: नौसेना ने यह सुनिश्चित करने के लिए सतर्कता बरती है कि दोबारा 26/11 नहीं हो: राजनाथ सिंह

उन्होंने शहीदों के बलिदान को याद करते हुए कहा, “आतंकवादियों के खिलाफ़ कार्यवाही में सर्वोच्च बलिदान देने वाले सुरक्षाकर्मियों के त्याग को कृतज्ञ देश सदैव सम्मानपूर्वक याद करेगा। मेरी विनम्र श्रद्धांजलि।”





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।