नोएडा में 800 लोगों से करोड़ों रुपये ठगने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 6, 2021   10:17
नोएडा में 800 लोगों से करोड़ों रुपये ठगने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

धन दोगुना करने का लालच देकर फर्जी कंपनी के सहारे 800 लोगों के साथ करोड़ों की ठगी करने वाले एक आरोपी को थाना बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी और उसके साथियों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कई जनपदों में लोगों से ठगी की है।

नोएडा। धन दोगुना करने का लालच देकर फर्जी कंपनी के सहारे 800 लोगों के साथ करोड़ों की ठगी करने वाले एक आरोपी को थाना बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी और उसके साथियों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कई जनपदों में लोगों से ठगी की है। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार रात को प्रवीण को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि उसके गिरोह के पांच लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सिंह ने बताया कि आरोपियों ने निफ्टी ग्लोबल नाम से एक कंपनी खोली और 18 माह में जमा राशि को दोगुना करने का लालच देकर करीब 800 लोगों से करोड़ों रुपये अपनी कंपनी में निवेश करवा लिया। उन्होंने बताया कि बाद में ये लोग अपनी कंपनी बंद करके भाग गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...