महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए भाजपा को वोट दें: स्मृति ईरानी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   10:43
महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए भाजपा को वोट दें: स्मृति ईरानी

सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के शास्त्री नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने महिलाओं का सम्मान नहीं किया। उन्होंने केजरीवाल पर सोनी मिश्रा की मदद न करने का आरोप लगाया।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार को आड़े हाथों लेते हुए 2016 में आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यकर्ता सोनी मिश्रा की आत्महत्या और निर्भया का मुद्दा उठाया। ईरानी ने लोगों से आग्रह किया की वे महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव में नेताओं के बिगड़े बोल पर EC ने पार्टियों को याद दिलाई चुनाव आचार संहिता

सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के शास्त्री नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने महिलाओं का सम्मान नहीं किया। उन्होंने केजरीवाल पर सोनी मिश्रा की मदद न करने का आरोप लगाया। मिश्रा ने 2016 में आप के एक विधायक के हाथों अपने शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की थी और बाद में आत्महत्या कर ली थी।निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में दोषी नाबालिग का हवाला देते हुए ईरानी ने कहा कि उस भयानक मामले के दोषी को आप सरकार ने सिलाई मशीन और दस हजार रुपये दिए थे।

इसे भी पढ़ें: विवादित बयान पर घिरे अनुराग ठाकुर को चुनाव आयोग ने किया तलब

ईरानी ने आप पर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों और “टुकड़े टुकड़े गैंग“ का समर्थन करने का भी आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने हाल में कहा था कि वह शाहीन बाग के साथ खड़े हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी आप सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी 2015 के विधानसभा चुनाव में किए गए वादों का सम्मान करने में नाकाम रही है। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल “निशंक” ने केजरीवाल नीत पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की सेवा करने में विफल रही है।

BJP के खिलाड़ियों की टीम का हुआ विस्तार, Saina Nehwal पार्टी में शामिल





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...