• ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क परियोजनाओं समेत कई मुद्दों पर हुई चर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बताया कि हमारा राज्य बांग्लादेश, नेपाल, भूटान और पूर्वोत्तर राज्यों के साथ सीमा साझा करता है। इसलिए हमें उचित सड़कों की आवश्यकता है।

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं के साथ भी मुलाकात की। हालांकि गुरुवार को ममता बनर्जी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास पहुंचीं। जहां उन्होंने नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान ममता बनर्जी ने उद्योग और सड़क निर्माण से जुड़े मुद्दे पर चर्चा की।

ममता बनर्जी ने बताया कि उन्होंने नितिन गडकरी से सड़कों के निर्माण के विषय पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि हमारा राज्य बांग्लादेश, नेपाल, भूटान और पूर्वोत्तर राज्यों के साथ सीमा साझा करता है। इसलिए हमें उचित सड़कों की आवश्यकता है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पहुंची ममता ने कहा, हिंदी PM मोदी से सीखी और गुजराती का 'केम छो' अमित शाह से सीखा है 

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने 27 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने वैक्सीन, बंगाल का नाम बदलने समेत कई मुद्दों पर चर्चा की थी। इसके अलावा उन्होंने सोनिया गांधी, आनंद शर्मा, कमलनाथ, अभिषेक मनु सिंघवी, अरविंद केजरीवाल समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात की।