तृणमूल की तरह हम अन्य राज्यों में जाने पर ममता बनर्जी पर बाहरी का ठप्पा नहीं लगाएंगे:भाजपा नेता

Shamik Bhattacharya
प्रतिरूप फोटो
भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने संवाददाताओं से कहा, हमें याद है कि ममता बनर्जी ने उस समय क्या कहा था, जब दिल्ली और अन्य राज्यों से नेता बंगाल आए थे। उनकी पार्टी ने उन्हें बाहरी करार दिया था लेकिन भाजपा छोटी सोच नहीं रखती।

कोलकाता|  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने शनिवार को कहा कि उसे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश के अन्य राज्यों का दौरा करने से कोई दिक्कत नहीं है, जिस तरह तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने दिल्ली से आने वाले नेताओं पर बाहरी होने का ठप्पा लगाया था।

पार्टी ने कहा कि वह बनर्जी के दौरों को लेकर कोई हंगामा खड़ा नहीं करेगी। भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी गोवा की यात्रा से लौटने के बाद अगर अपने प्रस्तावित दौरे के तहत उत्तर प्रदेश के बनारस जाती हैं तो भाजपा को खुशी होगी क्योंकि बनर्जी वहां जाकर देख पाएंगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र में कैसे ‘रिवरफ्रंट’ को विकसित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: मोदी ने भारतीय पासपोर्ट की ताकत बढ़ा दी : अमित शाह

भट्टाचार्य ने संवाददाताओं से कहा, हमें याद है कि ममता बनर्जी ने उस समय क्या कहा था, जब दिल्ली और अन्य राज्यों से नेता बंगाल आए थे। उनकी पार्टी ने उन्हें बाहरी करार दिया था लेकिन भाजपा छोटी सोच नहीं रखती।

हम मानते हैं कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और उनकी पार्टी के सदस्य अपने प्रयासों के लिए देश भर में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। ममता बनर्जी फिलहाल गोवा दौरे पर हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के लिए जमीन तैयार कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी 31 अक्टूबर को करेंगे रैली

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़