• सिद्धू के सलाहकार ने किया इंदिरा गांधी को लेकर विवादित पोस्ट, शिअद ने पूछा- पाक सेना प्रमुख को किसने लगाया था गले ?

शिअद नेता दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि जब देश पाकिस्तान के खिलाफ था तब पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री की ओर किसने हाथ बढ़ाया था ? पाक सेना प्रमुख को किसने गले लगाया था ?

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के नवनियुक्त सलाहकार मालविंदर सिंह माली के कश्मीर पर की टिप्पणी से पनपा विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर विवादित कार्जून साझा किया है। जिसको लेकर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने निशाना साधा। 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू के सलाहकारों पर बरसे कैप्टन अमरिंदर सिंह, कहा- अपने सलाहकारों को काबू में रखें 

पाक सेना प्रमुख को किसने लगाया था गले ?

शिअद नेता दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि जब देश पाकिस्तान के खिलाफ था तब पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री की ओर किसने हाथ बढ़ाया था ? पाक सेना प्रमुख को किसने गले लगाया था ? जब नवजोत सिंह सिद्धू खुद ऐसे हैं तो फिर सलाहकारों की शिकायत क्यों करें ?

अमरिंदर सिंह की चेतावनी

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू के दो सलाहकारों ने कश्मीर और पाकिस्तान को लेकर बेतुकी टिप्पणी की थी। जिसको लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आग बबूला हो गए। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह अपने सलाहकारों को काबू में रखें। उन्होंने कहा कि राज्य और देश की शांति व स्थिरता के लिए संभावित रूप से खतरनाक हैं। 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू के सलाहकारों को लेकर बोले मनीष तिवारी, आत्ममंथन हो कि क्या ऐसे लोग कांग्रेस में होने चाहिए 

माली का विवादित बयान

मलविंदर सिंह माली ने अनुच्छेद 370 को रद्द करने के विषय पर एक पोस्ट किया था। उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अगर कश्मीर भारत का हिस्सा था तो धारा 370 और 35 ए हटाने की क्या जरूरत थी।