भाजपा को खुश करने के लिए आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ममता क्यों चुप हैं? अधीर चौधरी का सवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 12, 2021   08:45
भाजपा को खुश करने के लिए आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ममता क्यों चुप हैं? अधीर चौधरी का सवाल

चौधरी ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान और उनके परिवार को ‘‘बदनाम’’ करने के लिए एक साजिश रची गई है क्योंकि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सामने कभी नहीं झुके।

कोलकाता। कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एक क्रूज जहाज पर मादक पदार्थों की कथित जब्ती के सिलसिले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी को लेकर सोमवार को सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि क्या तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ‘भारतीय जनता पार्टी के मित्रों’ को खुश करने के लिए इस मुद्दे पर मौन हैं। चौधरी ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान और उनके परिवार को ‘‘बदनाम’’ करने के लिए एक साजिश रची गई है क्योंकि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सामने कभी नहीं झुके।

इसे भी पढ़ें: 'सरकारी' कार्य संस्कृति को बदलने के लिए गतिशक्ति इंफ्रा मास्टर प्लान लॉन्च करेंगे पीएम मोदी

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री हर विषय पर बोलती हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है।’’ चौधरी ने कहा, ‘‘शाहरुख खान पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं। ममता बनर्जी उन्हें अपना भाई कहती हैं। फिर वह इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं? ऐसा लगता है कि वह भाजपा में अपने दोस्तों को खुश करना चाहती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।