चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लेने के बाद भी करेंगे दौरे, अरुण यादव ने दी इसकी जानकारी

चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लेने के बाद भी करेंगे दौरे, अरुण यादव ने दी इसकी जानकारी

अरुण यादव सोमवार को खंडवा लोकसभा के दौरे पर रहेंगे।अरुण यादव पुंजापुरा बागली विधानसभा (खण्डवा लोकसभा) क्षेत्र में ब्लॉक / मंडलम/ सेक्टर पदाधिकारियों के ट्रेनिंग कार्यक्रम सम्मिलित होंगे और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

भोपाल। चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लेने के बाद भी अरुण यादव का चुनावी दौरा जारी है। अरुण यादव सोमवार को खंडवा लोकसभा के दौरे पर रहेंगे। अरुण यादव पुंजापुरा बागली विधानसभा (खण्डवा लोकसभा) क्षेत्र में ब्लॉक / मंडलम/ सेक्टर पदाधिकारियों के ट्रेनिंग कार्यक्रम सम्मिलित होंगे और कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

इसे भी पढ़ें:खंडवा सीट को लेकर निर्दलीय विधायक ने किया ऐलान, कहा - मेरी पत्नी के अलावा कोई नहीं है उम्मीदवार 

वहीं जानकारी के मुताबिक आज यानी सोमवार को दौरे पर खंडवा लोकसभा प्रभारी मुकेश नायक, सह प्रभारी राजकुमार पटेल, पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव, मनोज चावल, मनोहर बैरागी, आरके दोगने, मुजीब कुरैशी उपस्थित रहेंगें।

आपको बता दें कि अरुण यादव खंडवा सीट से लगातार अपनी ताल ठोक रहे थे लेकिन कल दिल्ली जाकर उन्होंने उपचुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। अरुण यादव ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक से दिल्ली में मुलाकात कर चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई थी।

इसे भी पढ़ें:खंडवा से लड़ने के लिए अरुण यादव ने किया मना, आलाकमान को भेजा पत्र 

दरअसल प्रदेश की 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। चुनाव आयोग ने मध्यप्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा कर दी है। 30 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी और 2 नवंबर को मतगणना होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...