पहले की दहेज की मांग फिर की मारपीट, बहू ने सुसराल के 4 लोगों पर दर्ज कराया केस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 7, 2021   14:38
पहले की दहेज की मांग फिर की मारपीट, बहू ने सुसराल के 4 लोगों पर दर्ज कराया केस

महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है।थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले अरुण की शादी पूनम कनौजिया के साथ हुई है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित, मेनका-वरुण गांधी को नहीं मिली जगह, विनय कटियार भी बाहर

उन्होंने बताया कि पूनम का आरोप है कि अरुण, उसकी मां सोमवती तथा ससुराल पक्ष के लोग राधिका एवं पिंटू आदि दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते हैं और उसका उत्पीड़न करते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।