चुनावी सभा में महिला ने सिद्धू की तरफ फेंकी चप्पल

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 9 2019 2:10PM
चुनावी सभा में महिला ने सिद्धू की तरफ फेंकी चप्पल
Image Source: Google

महिला को हिरासत में ले लिया गया और उसने बताया कि पहले सिद्धू सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं। वहीं घटना के बाद जब सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। मामला बिगड़ते देखकर पुलिस ने मोर्चा संभाला और जनसभा का समापन कराया।

रोहतक। लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी घमासान जारी है।  लेकिन सियासी जंग में एक-दूसरे पर जुबानी हमले करने वाले नेताओं को भी कई बार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अपने तीखे बयानों से भाजपा को घेरने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी इसी का शिकार बन गए। हरियाणा के रोहतक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सिद्धू पर एक महिला ने चप्पल फेंक दी, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। हालांकि चप्पल सिद्धू को नहीं लगी, लेकिन इस घटना को देखकर सभी हैरान रह गए। जब चप्पल फेंकी गई, सिद्धू मंच पर थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। नवजोत सिद्धू दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में चुनावी जनसभा करने के लिए आए हुए थे। सिद्धू मंच पर ही थे, तभी महिला ने उनकी तरफ चप्पल फेंकी। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: झूठ की लहर में डूबे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: सिद्धू

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने महिला को हिरासत में ले लिया। महिला का नाम जितेंद्र कौर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, चप्पल फेंकने की वजह उसकी नाराजगी थी, हालांकि सिद्धू को चप्पल लगी नहीं। महिला को हिरासत में ले लिया गया और उसने बताया कि पहले सिद्धू सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं। वहीं घटना के बाद जब सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। मामला बिगड़ते देखकर पुलिस ने मोर्चा संभाला और जनसभा का समापन कराया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video