अहंकारी हुए बिना भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर काम करें: जैन

work-on-the-ground-to-ensure-the-victory-of-the-bjp-worker-without-arrogant-party-jain
लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 10 सीटों पर भाजपा की जीत का जिक्र करते हुए जैन ने कहा,‘‘जीत को बड़ा समझना चाहिए लेकिन सर्वोच्च नहीं।

रोहतक। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन ने हरियाणा में पार्टी कार्यकर्ताओं से शनिवार को कहा कि जीत से अहंकार आता है और उन्हें अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जमीन से जुड़े रहना चाहिए। हरियाणा में पार्टी मामलों के प्रभारी जैन ने पार्टी की बैठक के दौरान कहा,‘‘ जीत अहंकार लाती है, अहंकारी हुए बिना हरियाणा में भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी की रिकार्ड तोड़ जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर काम करना चाहिए।’’

इसे भी पढ़ें: बल्लामार विधायक के कार्यालय के सामने हर्ष फायरिंग

लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 10 सीटों पर भाजपा की जीत का जिक्र करते हुए जैन ने कहा,‘‘जीत को बड़ा समझना चाहिए लेकिन सर्वोच्च नहीं।’’ इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आचार संहिता 10 सितंबर से लागू हो सकती है और चुनाव 15 अक्टूबर से हो सकते हैं। पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख सुभाष बराला ने कहा कि हर बूथ पर कम से कम 25 नए कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री ‘‘जनसंपर्क रथ यात्रा’’ निकालेंगे। इस बैठक में राज्य से भाजपा के सभी सांसद, मंत्रीगण, विधायक और कार्यकारी समिति के सदस्य शामिल हुये।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़