• कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने दिए पद छोड़ने के संकेत, विधायकों को रात्रिभोज पर किया आमंत्रित

नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच येदियुरप्पा ने विधायकों को रात्रिभोज पर आमंत्रित किया है।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने रविवार (25 जुलाई) को शहर के एक होटल में विधायकों को रात के खाने पर आमंत्रित किया है।

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा अपनी सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर 25 जुलाई को पार्टी के सभी विधायकों के लिए रात्रिभोज की मेजबानी करेंगे। येदियुरप्पा द्वारा विधायकों के लिए रात्रिभोज का आयोजन ऐसे समय किया जा रहा है जब राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के एक वर्ग में ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: प्रसिद्ध रंगकर्मी डा. उर्मिल कुमार थपलियाल का न‍िधन, सीएम योगी ने जताया शोक

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने रविवार (25 जुलाई) को शहर के एक होटल में विधायकों को रात के खाने पर आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि अभी तक विधायक दल की कोई बैठक नहीं बुलाई गई है। पहले ऐसी खबरें थीं कि भाजपा विधायक दल की बैठक 26 जुलाई को सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर बुलाई जाएगी, जिस दौरान नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बारे में कुछ स्पष्टता की उम्मीद थी। येदियुरप्पा, 26 जुलाई को पद पर दो साल पूरे कर रहे हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते दिल्ली का दौरा किया था जिस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की थी।