योगेंद्र यादव बोले, देश के हर किसान के घर से 1-1 साथी मोर्चे पर पहुचेंगे

योगेंद्र यादव बोले, देश के हर किसान के घर से 1-1 साथी मोर्चे पर पहुचेंगे

योगेंद्र यादव किसानों के समर्थन के लिए गाजीपुर बाॅर्डर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 72 घंटों में जो षड्यंत्र हुआ है उसको तोड़ने के लिए अगले 72 घंटों में अब हमें सब कुछ ठीक करना है। देश के हर किसान के घर से 1-1 साथी मोर्चे पर पहुचेंगे और मोर्चे को मजबूत करेंगे।

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का धरना जारी है। किसान नेता राकेश टिकैत के आंसुओं ने आंदोलन का नजारा बदल दिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के विभिन्न इलाकों से किसान गाजीपुर बाॅर्डर पर पहुंचना शुरु हो गए हैं। स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव किसानों के समर्थन के लिए गाजीपुर बाॅर्डर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 72 घंटों में जो षड्यंत्र हुआ है उसको तोड़ने के लिए अगले 72 घंटों में अब हमें सब कुछ ठीक करना है। देश के हर किसान के घर से 1-1 साथी मोर्चे पर पहुचेंगे और मोर्चे को मजबूत करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन के मद्देनजर हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 17 जिलों में इंटरनेट सेवा को किया सस्पेंड

 गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रेस काॅन्फ्रेस करते हुए कहा कि किसानों को पीटा जा रहा है और डराया जा रहा है। हम चाहते हैं कि सरकार बातचीत कर इस मुद्दे का समाधान निकाले।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।