योगी ने ग्रेटर नोएडा में परियोजनाओं से जुड़ी समस्या दूर करने का कोरियाई उद्यमियों को दिलाया भरोसा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 23, 2021   09:12
योगी ने ग्रेटर नोएडा में परियोजनाओं से जुड़ी समस्या दूर करने का कोरियाई उद्यमियों को दिलाया भरोसा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिन्होंने राज्य के अधिकारियों को उनके मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का निर्देश दिया।

नोएडा। दक्षिण कोरियाई उद्यमियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अपनी परियोजनाओं में समस्याओं का सामना करने को लेकर बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिन्होंने राज्य के अधिकारियों को उनके मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का निर्देश दिया। जेवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में लखनऊ में एक बैठक हुई।

इसे भी पढ़ें: उपमुख्यमंत्री ने विभिन्न परियोनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

विधायक ने बताया कि कोरियाई प्रतिनिधिमंडल ने पर्यावरण मंजूरी, बिजली आपूर्ति में बाधा, सड़क संपर्क सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया। सिंह ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल की समस्याएं सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने उद्योग एवं बुनियादी ढांचा विकास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को प्राथमिकता के आधार पर उनकी समस्याएं दूर करने का निर्देश दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।