ट्रैन से कटकर एक युवक ने गवाई अपनी जान, पुलिसकर्मियों ने करवाया अंतिम संस्कार

ट्रैन से कटकर एक युवक ने गवाई अपनी जान, पुलिसकर्मियों ने करवाया अंतिम संस्कार

जहां अनूप नाम के एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक दानापानी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि युवक की ट्रेन की पटरी पर कैसे मौत हुई इसकी पुष्तिकरण अब तक नहीं हो पाई हैं।

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवक की ट्रेन से कटकर एक  हो गई है। जानकारी मिली है कि युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने म शव ले जाने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद भोपाल के दो पुलिसकर्मियों ने इंसानियत दिखाते हुए शव का अंतिम संस्कार करवाया। दरअसल घटना हबीबगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रहीं है। जहां अनूप नाम के एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक दानापानी इलाके  का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि युवक की ट्रेन की पटरी पर कैसे मौत हुई इसकी पुष्तिकरण अब तक  नहीं हो पाई हैं।

इसे भी पढ़ें: राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में तेज बौछारें पड़ने के आसार, मौसम विभाग ने यलो अलर्ट किया जारी

बता दें कि मृतक अनूप की पत्नी बैतूल जिले में रह रही है लेकिन गर्भवती होने के कारण नहीं आ सकी। इसके बाद दो सब इंस्पेक्टरों ने शव को उठाकर पैदल लाए और फिर अंतिम संस्कार करवाया। हबीबगंज थाने के दो सब इंस्पेक्टर अभिमन्यु सिंह और अमित भदौरिया है जिन्होंने शव का अंतिम संस्कार करवाया। इस दौरान अधिकारियों ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को भी दी। हालांकि परिजनों ने शव ले जाने से इंकार कर दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।