रोजगार के अभाव के चलते पलायन को मजबूर उत्तराखंड के युवा: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 19, 2021   08:39
रोजगार के अभाव के चलते पलायन को मजबूर उत्तराखंड के युवा: केजरीवाल
प्रतिरूप फोटो

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह रविवार को राज्य के अपने दौरे परयुवाओंसे बात करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं को राज्य में ही रोजगार मिलना चाहिए।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि उत्तराखंड के युवा रोजगार के अवसरों की कमी के कारण राज्य से पलायन करने को मजबूर हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह रविवार को राज्य के अपने दौरे परयुवाओंसे बात करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं को राज्य में ही रोजगार मिलना चाहिए। 

उन्होंने कहा, मैं कल उत्तराखंड जा रहा हूँ। रोजगार के अवसर न होने के कारण उत्तराखंड के युवा पलायन को मजबूर हैं। उत्तराखंड के युवाओं को उत्तराखंड में ही रोजगार मिलना चाहिए। अगर स्पष्ट इरादों वाली सरकार हो तो ऐसा हो सकता है, यह संभव है।कल मैं उत्तराखंड के युवाओं से बात करूंगा।

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। आप ने कहा है कि वह चुनाव लड़ेगी और विकास के मुद्दों को उठाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।