बिजनेसमैन को शिकार बनाने वाली यूट्यूबर हुई गिरफ्तार, हनीट्रैप में फंसाकर 80 लाख रुपये लूटने का है आरोप

youtuber naamra
Instagram @namra_qadir
रितिका कमठान । Dec 07, 2022 12:37PM
इंटरनेट पर प्यार का नाटक कर फंसाना काफी आम हो गया है। अब एक यूट्यूबर पर भी आरोप लगा है कि उसने एक बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसा कर साजिश रची है। यूट्यूबर पर बिजेसमैन से 80 लाख रुपये वसूलने का आरोप है।

इंटरनेट पर धोखाधड़ी का शिकार होना काफी आम है। हाल ही में एक य्टूबर ने भी एक बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाकर 80 लाख रुपये की वसूली की है, जिसके बाद पीड़ित बिजनेसमैन कि शिकायत पर यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने महिला यूट्यूबर को चार दिन की रिमांड पर भेजा है।

जानकारी के मुताबिक वसूली करने के लिए यूट्यूबर और उसका पति विराट बैनीवाल भी शामिल है। यूट्यूबर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसके पति की भी तलाश कर रही है जो फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के पति को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि नामरा के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने शिकायत की थी। दोनों के बीच काफी गिफ्ट्स का आदान प्रदान भी हुआ है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक नामरा कादिर एक बिजनसमैन के संपर्क में कुछ समय पहले आई थी। बिजनेसमैन ने मुताबिक नामरा और उसका पति दिल्ली स्थित शालीमार गार्डन में रहते थे। नामरा की उम्र 22 वर्ष है, जिसके यूट्यूब पर छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स है। महिला के खिलाफ 21 वर्षीय बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि महिला ने उससे 80 लाख रुपये लूटे है।

बिजनेसमैन का कहना है कि नामरा कादिर ने अपने चैनल पर बिजनेसमैन प्रमोशन के लिए दो लाख रुपये लिए थे। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान दोनों करीब आ गए और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इस दौरान दोनों ने क्लब में पार्टी की और शराब भी पी। होटल बुक करने के बाद वो एक ही कमरे में सोए। इसके बाद नादिरा ने बिजनेसमैन को फंसाने की धमकी दी। नादिरा ने बिजनेसमैन को धमकी दी कि अगर वो उसे पैसे नहीं देगा तो महिला उसे रेप के झूठे मामले में फंसा देगी। इसके बाद दिनेश ने पुलिस से मदद मांगी, जिसके बाद यूट्यूबर की कहानी से पर्दा उठा।

अन्य न्यूज़