RCB के खिलाफ हम 15-20 रन से पीछे रह गए: रेयान हैरिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 14 2019 3:47PM
RCB के खिलाफ हम 15-20 रन से पीछे रह गए: रेयान हैरिस
Image Source: Google

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजों ने मध्य के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। हैरिस ने हालांकि गेल के खेलने के तरीके की प्रशंसा की। उन्होंने कहा की उसने मध्य के ओवरों में नियंत्रण बनाने का प्रयास किया, लेकिन मध्य के ओवरों में हमने विकेट गंवा दिये जो नुकसानदायक रहा।

मोहाली। किंग्स इलवेन पंजाब के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस को लगता है कि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ स्कोर में 15-20 रन से पीछे रह गयी जिसने मेहमानों ने आईपीएल के इस सत्र में आठ विकेट से शिकस्त देकर पहली जीत दर्ज की। मेजबान टीम क्रिस गेल की नाबाद 99 रन की पारी के बावजूद हार गयी। मध्य के ओवरों में विकेट थोड़ा धीमा हो गया था और बेंगलोर के गेंदबाज इस पर अच्छी तरह ढल गये। 

 इसे भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोहित शर्मा रहेंगे उपलब्ध: जहीर खान

हैरिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा की मुझे लगता है कि हमने जो शुरूआत की थी, उस देखते हुए स्कोर में हम 15-20 रन कम रह गये। निश्चित रूप से बाद में विकेट धीमा हो गया था। हमने अंत में विकेट गंवा दिये। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजों ने मध्य के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। हैरिस ने हालांकि गेल के खेलने के तरीके की प्रशंसा की। उन्होंने कहा की उसने मध्य के ओवरों में नियंत्रण बनाने का प्रयास किया, लेकिन मध्य के ओवरों में हमने विकेट गंवा दिये जो नुकसानदायक रहा। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप