बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले चोट से उबरे मार्कस स्टोइनिस, खेलने पर फिर भी बना संशय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 19 2019 3:50PM
बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले चोट से उबरे मार्कस स्टोइनिस, खेलने पर फिर भी बना संशय
Image Source: Google

कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मौजूदा विश्व कप के दो मुकाबलों को चोट के कारण नहीं खेलने वाले स्टोइनिस गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे।

नाटिंघम। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस फिट हो गये है लेकिन कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि टीम (अंतिम 11) में उनकी वापसी जल्द होगी। लैंगर ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मौजूदा विश्व कप के दो मुकाबलों को चोट के कारण नहीं खेलने वाले स्टोइनिस गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे। स्टोइनिस को नौ जून को भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया को मिली 36 रन की हार के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी।

इसे भी पढ़ें: ट्रेनर बासु ने कोहली और शमी को सराहा, बोले- फिट रहकर गेंदबाज ने दी बड़ी उपलब्धि

लैंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि हम उसकी चोट की निगरानी कर रहे, वह एक शीर्ष एथलीट है। उसने फिटनेस हासिल करने के लिए हर जरूरी चीज की है। वह कोई मौका नहीं खोना चाहेगा। लैंगर ने कहा कि स्टोइनिस 15 सदस्यीय टीम में बने रहेंगे। स्टोइनिस के कवर के रूप में बुलाए गये ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के कप्तान मिशेल मार्श मंगलवार को टीम के साथ ट्रेनिंग करने के बाद वापस ‘ए’ टीम से जुड़ गये।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video