टॉम बैंटन की दमदार अर्धशतकीय पारी गई बेकार, बारिश से धुला इंग्लैंड-पाकिस्तान टी20 मैच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   12:38
टॉम बैंटन की दमदार अर्धशतकीय पारी गई बेकार, बारिश से धुला इंग्लैंड-पाकिस्तान टी20 मैच

इंग्लैंड और पाकिस्तान का टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच बारिश के कारण बिना नतीजे के रद्द हो गया।पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला क्योंकि मैदानकर्मी गीलीआउटफील्ड को खेलने की स्थिति में नहीं पहुंचा सके।इंग्लैंड हालांकि इस बात से चिंतित होगा कि बैंटन के आउट होते ही उसने 19 गेंद में 14 रन के अंदर चार विकेट गंवा दिये।

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन की 42 गेंद में खेली गयी 71 रन की अर्धशतकीय पारी बेकार चली गयी क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच बारिश के कारण बिना नतीजे के रद्द हो गया। बैंटन ने शुक्रवार को शानदार पारी के दौरान चार चौके और पांच छक्के जमाये, जिससे इंग्लैंड ने 16.1 ओवर में छह विकेट गंवाकर 131 रन बना लिये थे। तभी ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश शुरू हो गयी। पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला क्योंकि मैदानकर्मी गीली आउटफील्ड को खेलने की स्थिति में नहीं पहुंचा सके। इंग्लैंड हालांकि इस बात से चिंतित होगा कि बैंटन के आउट होते ही उसने 19 गेंद में 14 रन के अंदर चार विकेट गंवा दिये।

इसे भी पढ़ें: खेल पुरस्कार की हो रही कड़ी आलोचना पर किरेन रीजीजू ने दिया ये जवाब

सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भी दो रन पर आउट हो गये थे और डेविड मलान ने 23 गेंद में इतने ही रन बनाये। पाकिस्तान ने टास जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया जिसके बाद इंग्लैंड की टीम छह ओवर में एक विकेट गंवाकर महज 34 रन ही बना सकी जो 2016 विश्व टी20 फाइनल के बाद उसका न्यूनतम पावरप्ले स्कोर है। इमाद वसीम ने 31 रन देकर और शादाब खान ने 33 रन देकर दो दो विकेट हासिल किये। श्रृंखला के अगले दो मैच रविवार और मंगलवार को खेले जायेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।