भारत पाक मैच पर फैसला बीसीसीआई करेगा: झूलन गोस्वामी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 27 2019 4:50PM
भारत पाक मैच पर फैसला बीसीसीआई करेगा: झूलन गोस्वामी
Image Source: Google

वर्तमान कार्यक्रम के अनुसार भारत को पाकिस्तान से कोई मैच नहीं खेलना है लेकिन अगला कार्यक्रम जारी होने पर उनके बीच श्रृंखला होने की उम्मीद है।

मुंबई। वरिष्ठ तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने बुधवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर भारतीय टीम को आईसीसी महिला वनडे चैंपियनशिप के तहत पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला खेलनी है या नहीं, इसका फैसला बीसीसीआई करेगा। इस तरह की श्रृंखला महिला विश्व कप 2021 की क्वालीफाईंग प्रक्रिया का हिस्सा है। इनमें प्रत्येक मैच से टीम को अंक मिलते हैं। 

 
भले ही यह आईसीसी महिला विश्व कप का हिस्सा है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला होने की संभावना नहीं है। वर्तमान कार्यक्रम के अनुसार भारत को पाकिस्तान से कोई मैच नहीं खेलना है लेकिन अगला कार्यक्रम जारी होने पर उनके बीच श्रृंखला होने की उम्मीद है। 
 
 
झूलन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस बारे में (भारत पाक मुकाबला) बीसीसीआई फैसला करेगा। हम नहीं जानते कि पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगा और मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हमारे लिये सभी मैच महत्वपूर्ण है और जब भी हम खेलें हमें सकारात्मक और अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story