भारत पाक मैच पर फैसला बीसीसीआई करेगा: झूलन गोस्वामी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   16:54
भारत पाक मैच पर फैसला बीसीसीआई करेगा: झूलन गोस्वामी

वर्तमान कार्यक्रम के अनुसार भारत को पाकिस्तान से कोई मैच नहीं खेलना है लेकिन अगला कार्यक्रम जारी होने पर उनके बीच श्रृंखला होने की उम्मीद है।

मुंबई। वरिष्ठ तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने बुधवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर भारतीय टीम को आईसीसी महिला वनडे चैंपियनशिप के तहत पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला खेलनी है या नहीं, इसका फैसला बीसीसीआई करेगा। इस तरह की श्रृंखला महिला विश्व कप 2021 की क्वालीफाईंग प्रक्रिया का हिस्सा है। इनमें प्रत्येक मैच से टीम को अंक मिलते हैं। 

भले ही यह आईसीसी महिला विश्व कप का हिस्सा है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला होने की संभावना नहीं है। वर्तमान कार्यक्रम के अनुसार भारत को पाकिस्तान से कोई मैच नहीं खेलना है लेकिन अगला कार्यक्रम जारी होने पर उनके बीच श्रृंखला होने की उम्मीद है। 

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले: BCCI ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया, ICC ने दिया आश्वासन

झूलन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस बारे में (भारत पाक मुकाबला) बीसीसीआई फैसला करेगा। हम नहीं जानते कि पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगा और मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हमारे लिये सभी मैच महत्वपूर्ण है और जब भी हम खेलें हमें सकारात्मक और अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।