फाइनल में नहीं पहुंच पाये नौकाचालक अर्जुन और अरविंद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2021   09:40
फाइनल में नहीं पहुंच पाये नौकाचालक अर्जुन और अरविंद

र्जुन और अरविंद ने सी फोरेस्ट वाटरवे में छह टीमों के दूसरे सेमीफाइनल में छह मिनट 24.41 सेकेंड का समय लिया और यह भारतीय जोड़ी अंतिम स्थान पर रही। दोनों सेमीफाइनल में चोटी पर रहने वाली तीन – तीन टीमें फाइनल के लिये क्वालीफाई करती हैं।

तोक्यो। भारतीय नौकाचालक अर्जुन लाल जाट और अरविंद सिंह बुधवार को यहां दूसरे सेमीफाइनल में छठे और आखिरी स्थान पर रहकर नौकायन के पुरुषों के लाइटवेट डबल स्कल्स के फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहे। अर्जुन और अरविंद ने सी फोरेस्ट वाटरवे में छह टीमों के दूसरे सेमीफाइनल में छह मिनट 24.41 सेकेंड का समय लिया और यह भारतीय जोड़ी अंतिम स्थान पर रही। दोनों सेमीफाइनल में चोटी पर रहने वाली तीन – तीन टीमें फाइनल के लिये क्वालीफाई करती हैं।

इसे भी पढ़ें: पीवी सिंधु ने मेडल की ओर बढ़ाया एक और कदम, चियुंग को सीधे गेम में हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

अर्जुन और अरविंद का सेमीफाइनल में पहुंचना ओलंपिक में भारतीयों नौकाचालकों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। ये दोनों शनिवार को अपनी हीट में पांचवें स्थान पर रहे थे। इससे इन दोनों ने अपने लिये कम से कम 12वां स्थान पक्का कर दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।