कैप्टन कुल से सलाह लेना हमेशा फायदेमंद रहता है: ताहिर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 15 2019 10:24AM
कैप्टन कुल से सलाह लेना हमेशा फायदेमंद रहता है: ताहिर
Image Source: Google

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में मैन ऑफ द मैच का खिताब पाने वाले ताहिर ने कहा की मैंने अपने कप्तान की योजना के मुताबिक गेंदबाजी की। धोनी से सलाह लेना हमेशा फायदेमंद रहता है। वह मेरी काफी मदद कर रहे हैं। उनके साथ खेलना सुखद अनुभव देता है और इसका श्रेय उन्हें ही जाता है।

कोलकाता। इमरान ताहिर को इस बात की खुशी है कि वह रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में अपने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की योजना को मैदान पर सही तरीके से लागू कर सके जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच को पांच विकेट से अपने नाम किया। दक्षिण अफ्रीका के इस स्पिनर ने मैच में 27 रन देकर चार विकेट लेकर चेन्नई की जीत की नींव रखी। 



इसे भी पढ़ें: हमारे खिलाड़ी नौ दिन में पांच मैच खेलकर थक गये है: जाक कैलिस

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में मैन ऑफ द मैच का खिताब पाने वाले ताहिर ने कहा की मैंने अपने कप्तान की योजना के मुताबिक गेंदबाजी की। धोनी से सलाह लेना हमेशा फायदेमंद रहता है। वह मेरी काफी मदद कर रहे हैं। उनके साथ खेलना सुखद अनुभव देता है और इसका श्रेय उन्हें ही जाता है। मैच में चार विकेट लेकर ताहिर ने आईपीएल में गेंदबाजी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी किया। इससे उन्होंने सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की सूची में कागिसो रबाडा की बराबरी भी की, दोनों के नाम 13 विकेट है। उन्होंने कहा की धोनी ने मुझे बताया था कि मुझे किसी खिलाड़ी के खिलाफ कैसी गेंदबाजी करनी है। यह काम कर गया और मुझे यह अच्छा लगा रहा है।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप