छेत्री ने घरेलू फुटबॉल कैलेंडर के भ्रम को दूर करने की अपील की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 2 2019 4:22PM
छेत्री ने घरेलू फुटबॉल कैलेंडर के भ्रम को दूर करने की अपील की
Image Source: Google

अगर आपको, मीडिया को जवाब नहीं मिलता तो कृपया पूछना जारी रखें। भारतीय टीम यहां थाईलैंड में होने वाले किंग्स कप की तैयारियां कर रही है। छेत्री भारत की तरफ से सर्वाधिक मैच खेलने वाले फुटबालर बनने से अब केवल एक मैच दूर है।

नयी दिल्ली। भारतीय फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री ने शनिवार को खेल के हितधारकों से आगामी सत्र के घरेलू कैलेंडर को लेकर बनी भ्रम की स्थिति को तुरंत दूर करने की अपील की। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि क्या इंडियन सुपर लीग का आई लीग में विलय होगा और अगर ऐसा है तो फिर यह कब होगा। इससे खिलाड़ी और प्रशंसक भारतीय घरेलू फुटबाल के भविष्य को लेकर भ्रम में बने हुए हैं।

छेत्री ने पत्रकारों से कहा कि मैं इस मसले पर जल्द जवाब चाहता हूं। जब आपको पूरे कैलेंडर जैसे टीमों और लीग के बारे में पता होता है तो अच्छा होता है। 
उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि शीर्ष स्तर पर लोग काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं जानता हूं कि यह आसान नहीं है। मुझे यही उम्मीद है कि हमें जल्द ही जवाब मिलेगा। अगर आपको, मीडिया को जवाब नहीं मिलता तो कृपया पूछना जारी रखें। भारतीय टीम यहां थाईलैंड में होने वाले किंग्स कप की तैयारियां कर रही है। छेत्री भारत की तरफ से सर्वाधिक मैच खेलने वाले फुटबालर बनने से अब केवल एक मैच दूर है। उन्होंने और बाईचुंग भूटिया ने समान 107 मैच खेले हैं। उन्होंने कहा कि यह भले ही अजीब सा लगे लेकिन मैं अभी अपने करियर में सबसे फिट महसूस कर रहा हूं। जब मैं ऐसा कहता हूं तो थोड़ा अजीब लगता है लेकिन यह सच है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story