CSK कोच माइकल हसी कोरोना जांच में नेगेटिव, साहा फिर से पॉजिटिव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2021   17:57
  • Like
CSK कोच माइकल हसी कोरोना जांच में नेगेटिव, साहा फिर से पॉजिटिव
प्रतिरूप फोटो

साहा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा है, जिसे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है। इस दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल होने के लिए उन्हें 25 मई से पहले नेगेटिव होने के साथ अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

नयी दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना वायरस संक्रमण से उबर गये है और उनके रविवार को घर वापस लौटने की संभावना है जबकि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की दो जांच में एक का नतीजा पॉजिटिव आया है। साहा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा है, जिसे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है। इस दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल होने के लिए उन्हें 25 मई से पहले नेगेटिव होने के साथ अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

इसे भी पढ़ें: काउंटी चैंपियनशिप मैच में जोफ्रा आर्चर की जबरदस्त वापसी, चटकाये 2 विकेट

हसी और साहा को निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान जांच में पॉजिटिव पाया गया था। चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने शुक्रवार को पीटीआई-से कहा, ‘‘ हसी आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आये है और अच्छी तरह से बीमारी से उबर गये है। हमने अभी यह तय नहीं किया है कि वह किस रास्ते से वापस जाएंगे, मालदीव होते हुए या सीधे ऑस्ट्रेलिया।’’ हसी के अलावा बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कमेंटेटर, कोच और सहयोगी सदस्य मालदीव में पृथकवास पर है। ये सभी रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे।

इसे भी पढ़ें: होटल के अपने कमरों में अभ्यास कर रहे भारतीय निशानेबाज, 19 मई को उतरेंगे रेंज में

ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना वायरस महामारी के मामलों के कारण भारत से आने वाली विमानों पर 15 मई तक रोक लगायी है। साहा अभी पृथकवास में ही रहेंगे। उनके दो जांच हुए जिसमें से एक का नतीजा पॉजिटिव आया है। सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ मेरा पृथकवास समय पूरा नहीं हुआ है। मेरे दो जांच में से एक का नतीजा नेगेटिव जबकि दूसरे का पॉजिटिव आया है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। सबसे यह गुजारिश है कि मेरे बारे में गलत खबर या जानकारी नहीं फैलाये।’’ भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड का सामना करेगी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ उसे पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept