होटल के अपने कमरों में अभ्यास कर रहे भारतीय निशानेबाज, 19 मई को उतरेंगे रेंज में

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2021   16:24
  • Like
होटल के अपने कमरों में अभ्यास कर रहे भारतीय निशानेबाज, 19 मई को उतरेंगे रेंज में
प्रतिरूप फोटो

विश्व के नंबर तीन राइफल निशानेबाज पीटर गोर्सा सहित क्रोएशियाई निशानेबाजी समुदाय ने भारतीय टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया। भारतीय टीम 20 मई से छह जून के बीच ओसिजेक में विशेष आमंत्रित के रूप में यूरोपीय चैंपियनशिप में भाग लेगी।

नयी दिल्ली। भारत के ओलंपिक में भाग लेने वाले निशानेबाज पृथकवास के दौरान जगरेब में होटल के अपने कमरों में ही अभ्यास कर रहे हैं और वे अगले सप्ताह रेंज पर उतरेंगे। भारतीय टीम 19 मई तक पृथकवास पर रहेगी। विश्व के नंबर तीन राइफल निशानेबाज पीटर गोर्सा सहित क्रोएशियाई निशानेबाजी समुदाय ने भारतीय टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया। भारतीय टीम 20 मई से छह जून के बीच ओसिजेक में विशेष आमंत्रित के रूप में यूरोपीय चैंपियनशिप में भाग लेगी।

इसे भी पढ़ें: कभी नहीं सोचा था मरीजों को अस्पताल में भर्ती करवाना इनता मुश्किल होगा : विहारी

इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता के बाद भारतीय निशानेबाज आईएसएसएफ विश्व कप में भाग लेंगे जिसका आयोजन ओसिजेक में ही 22 जून से तीन जुलाई के बीच किया जाएगा। टीम के साथ गये एक कोच ने जगरेब से कहा, हमारी बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। यहां तक कि हमारे लिये भारतीय भोजन की व्यवस्था की जा रही है। अभी हम पृथकवास पर हैं और निशानेबाज अपने कमरों में ही छद्म निशानेबाजी करके अभ्यास कर रहे हैं तथा मानसिक और शारीरिक रूप से स्वयं को स्वस्थ रखने के लिये काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हमारा सामान रेंज पर पहुंचा दिया गया है और एक सप्ताह के पृथकवास पर रहने के बाद हम 19 मई को रेंज पर जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: ओलंपिक में जगह बना चुके इरफान और चार अन्य एथलीटों का दूसरा कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

कोच ने कहा, क्रोएशियाई निशानेबाजी महासंघ हमारा प्रवास सुखद बनाने के लिये अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहा है। हम इसके लिये एनआरएआई (भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ) और पीटर गोर्सा के भी आभारी हैं जो काफी मददगार रहे। ओलंपिक में भाग लेने वाले 13 भारतीय निशानेबाज, सात प्रशिक्षक, पांच फिजियो और दो वीडियो विशेषज्ञ मंगलवार को विशेष विमान से जगरेब पहुंचे थे। ओलपिक में भाग लेने वाले दो स्कीट निशानेबाज अंगद वीर सिंह बाजवा और मैराज अहमद अभी इटली में हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept