इस्जोक्स ने दबंग दिल्ली को चेन्नई लायन्स पर दिलाई रोमांचक जीत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 1:02PM
इस्जोक्स ने दबंग दिल्ली को चेन्नई लायन्स पर दिलाई रोमांचक जीत
Image Source: Google

बर्नाडेटे इस्जोक्स ने आखिरी मैच में जीत दर्ज की जिससे दबंग दिल्ली ने अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) के एक रोमाचंक मुकाबले में गुरुवार को यहां चेन्नई लायन्स को 8-7 से पराजित किया। महिला एकल वर्ग के आखिरी मुकाबले से पहले चेन्नई 7-5 से आगे चल रही थी। दिल्ली को मुकाबला अपने नाम करने के लिए इस मैच में तीनों गेम जबकि चेन्नई को एक गेम जीतने की जरूरत थी। मधुरिका पाटकर चेन्नई के लिए एक भी गेम नहीं जीत पायी और इस्जोक्स ने उन्हें 3-0 से हराकर दिल्ली को मुकाबले में जीत दिला दी।

नयी दिल्ली। बर्नाडेटे इस्जोक्स ने आखिरी मैच में जीत दर्ज की जिससे दबंग दिल्ली ने अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) के एक रोमाचंक मुकाबले में गुरुवार को यहां चेन्नई लायन्स को 8-7 से पराजित किया। महिला एकल वर्ग के आखिरी मुकाबले से पहले चेन्नई 7-5 से आगे चल रही थी। दिल्ली को मुकाबला अपने नाम करने के लिए इस मैच में तीनों गेम जबकि चेन्नई को एक गेम जीतने की जरूरत थी। मधुरिका पाटकर चेन्नई के लिए एक भी गेम नहीं जीत पायी और इस्जोक्स ने उन्हें 3-0 से हराकर दिल्ली को मुकाबले में जीत दिला दी। 

इससे पहले, महिला एकल वर्ग के शुरुआती मैच में चेन्नई की पेट्रीसा सोल्जा ने दिल्ली की कृत्विका रॉय को 3-0 से हराया। पुरूष एकल में दिल्ली के जी साथियान ने चेन्नई के स्टार खिलाड़ी अचंता शरथ कमल को 2-1 से पराजित किया। साथियान ने पहले दो गेम 11-8, 11-8 से अपने नाम किए। शरथ ने आखिरी गेम 11-9 से जीतकर चेन्नई को 4-2 से आगे रखा। मिश्रित युगल में शरथ और सोल्जा की जोड़ी ने दिल्ली ने जॉन पेरसन और नैना जायसवाल 3-0 (11-3, 11-5, 11-2) से हराकर चेन्नई को 7-2 से आगे कर दिया। जॉन पेरसन ने हालांकि पुरूष एकल में अर्निबान घोष को 3-0 (11-5, 11-8, 11-8) से हराकर दिल्ली को वापसी दिलायी। आखिरी मैच में दिल्ली की उम्मीद इस्जोक्स पर थी जिस पर वह खरी उतरीं और मधुरिका को एकतरफा मुकाबले में मात दे अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलायी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story