डेनियल विटोरी ने बीसीबी से अपने वेतन का एक हिस्सा कम आय वाले कर्मचारियों को को देने को कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2020   11:40
डेनियल विटोरी  ने बीसीबी से अपने वेतन का एक हिस्सा कम आय वाले कर्मचारियों को को देने को कहा

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अपने वेतन का एक हिस्सा बोर्ड के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देने के लिये कहा है।

ढाका। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अपने वेतन का एक हिस्सा बोर्ड के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देने के लिये कहा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि विटोरी ने अपने फैसले से आधिकारिक तौर पर सूचित किया है।

इसे भी पढ़ें: खिलाड़़ियों के लिये चार्टर्ड विमान, कोविड 19 परीक्षण जैसी योजनाएं बना रहा है यूएस ओपन

चौधरी ने ढाका से प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र ‘प्रोथम अलो’ से कहा, ‘‘विटोरी ने कहा कि हमें उनके वेतन का एक निश्चित हिस्सा बीसीबी के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देना चाहिए। उन्होंने इस बारे में क्रिकेट संचालन समिति को आधिकारिक तौर पर सूचित किया है। ’’ इस 41 वर्षीय पूर्व स्पिनर ने अपने वेतन के कितने हिस्से को दान करने का फैसला किया है इसका खुलासा रिपोर्ट में नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन-4 हुआ खत्म, गृह मंत्रालय की तरफ से जारी किए गये नए दिशानिर्देश

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार वह बांग्लादेश कोचिंग स्टाफ में सर्वाधिक वेतन पाने वाले सदस्य हैं। उन्हें 100 दिन के अनुबंध के लिये 250,000 डालर का भुगतान किया जाता है। उनका अनुबंध इस साल होने वाले टी20 विश्व कप तक है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।