दिनेश कार्तिक ने कहा, लक्ष्य तय करने में कभी रूचि नहीं रही

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 19, 2019   19:49
दिनेश कार्तिक ने कहा, लक्ष्य तय करने में कभी रूचि नहीं रही

उन्होंने कहा कि केकेआर की टीम इस बार अलग होगी जिसमें कार्लोस ब्रेथवेट और हैरी गर्नी जैसे खिलाड़ी हैं। उन्होंने मेयर्स कप से इतर कहा, ‘‘पिछले साल की तुलना में इस बार टीम थोड़ी अलग है।

कोलकाता। आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये भारतीय टीम से बाहर किये गए दिनेश कार्तिक की लक्ष्य तय करने में कभी दिलचस्पी नहीं रही और उनका कहना है कि वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर एक रन नहीं लेने के कार्तिक के फैसले की काफी आलोचना हुई। माना जाता है कि विश्व कप से पहले ऋषभ पंत को उन पर तरजीह देने का भी यही कारण रहा। 

निजी लक्ष्य के बारे में पूछने पर कार्तिक ने कहा, ‘मैं लक्ष्य तय नहीं करता। अजीब बात है लेकिन मुझे इसमें कोई आनंद नहीं आता। हम यही कह सकते हैं कि जब मौका मिले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। इसी में आनंद है।’’ केकेआर को पहला मैच 24 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलना है। 

यह भी पढ़ें: IPL का दो हफ्ते का कार्यक्रम जारी, पहले मैच में CSK का सामना RCB से

उन्होंने कहा कि केकेआर की टीम इस बार अलग होगी जिसमें कार्लोस ब्रेथवेट और हैरी गर्नी जैसे खिलाड़ी हैं। उन्होंने मेयर्स कप से इतर कहा, ‘‘पिछले साल की तुलना में इस बार टीम थोड़ी अलग है। हमें अहसास हुआ कि पिछली बार क्या कमी रह गई थी और उसके अनुसार टीम का चयन हुआ है।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।