जानें क्यों भारत के खिलाफ वनडे में नहीं खेलेंगे क्रिस गेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2019   12:53
जानें क्यों भारत के खिलाफ वनडे में नहीं खेलेंगे क्रिस गेल

गेल ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में भी नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बिग बैश खेलने भी नहीं जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आगे मैं कहां क्रिकेट खेलूंगा। मैं नहीं जानता कि बीपीएल (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) में मेरा नाम कैसे पहुंच गया।

जोहानिसबर्ग। वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि वह भारत के खिलाफ अगले महीने तीन एकदिवसीय मैचों में नहीं खेलेंगे और इसके बजाय 2020 की अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे। वेस्टइंडीज को भारत में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे खेलने हैं। गेल का टी20 मैचों में खेलना भी संदिग्ध है। 

इसे भी पढ़ें: आज ही के दिन क्रिकेट के इतिहास में घटी थी सबसे दुखद घटना, ह्यूज के गम में डूबा पूरा ऑस्ट्रेलिया

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार गेल ने कहा कि वेस्टइंडीज ने मुझे वनडे में खेलने के लिये बुलाया है लेकिन मैं नहीं खेल पाऊंगा। वे (चयनकर्ता) चाहते हैं कि मैं युवाओं के साथ खेलूं लेकिन इस साल मैं विश्राम लेने जा रहा हूं। गेल ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में भी नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बिग बैश खेलने भी नहीं जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आगे मैं कहां क्रिकेट खेलूंगा। मैं नहीं जानता कि बीपीएल (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) में मेरा नाम कैसे पहुंच गया। मेरा नाम एक टीम में था और मुझे नहीं पता कि ऐसा कैसे हुआ। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।