• गीतिका और बिश्वामित्र युवा राष्ट्रीय मुक्केबाजी के क्वार्टर फाइनल में

हरियाणा की गीतिका ने राजस्थान की यामिनी कंवार को 5-0 से हराया जबकि सेना खेल नियंत्रण बोर्ड के बिश्वामित्र ने मध्यप्रदेश के शुभम साहू को हराया। बिश्वामित्र और शुभम के मुकाबले को रैफरी ने बीच में रोका।

सोनीपत। हरियाणा की मुक्केबाज दीपिका ने चौथी युवा राष्ट्रीय चैंपियनशिप के हैवीवेट (81 किग्रा से अधिक) वर्ग के क्वार्टर फाइनल में गत युवा विश्व चैंपियन अल्फिया पठान को हराकर बड़ा उलटफेर किया। सोमवार देर शाम हुए मुकाबले में दीपिका ने महाराष्ट्र की अल्फिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 4-1 से जीत दर्ज की। सेमीफाइनल में दीपिका का सामना चंडीगढ़ की महक मोर से होगा जिन्होंने राजस्थान की रिषिका को 5-0 से हराया।

इसे भी पढ़ें: ICC महिला एक दिवसीय रैंकिंग में मिताली राज फिर टॉप पर, मंधाना टॉप-10 में शामिल

दूसरी तरफ 2021 युवा विश्व चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता गीतिका (48 किग्रा) और कांस्य पदक विजेता बिश्वामित्र चोंगथाम (51 किग्रा) ने टूर्नामेंट में अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए मंगलवार को अंतिम आठ में जगह बनाई। हरियाणा की गीतिका ने राजस्थान की यामिनी कंवार को 5-0 से हराया जबकि सेना खेल नियंत्रण बोर्ड के बिश्वामित्र ने मध्यप्रदेश के शुभम साहू को हराया। बिश्वामित्र और शुभम के मुकाबले को रैफरी ने बीच में रोका।