सैकड़ों प्रशंसको को फुटबॉल विश्व कप की टिकटों को लेकर दूसरे दिन भी हुई परेशानी

FIFA Fans
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
दोहा में टिकट समस्याओं को लेकर बनी डेस्क के बाहर परेशान प्रशंसकों की लंबी कतार लग गई। कई लोगों ने बताया कि उनके टिकट फोन से अचानक गायब हो गए और उन्हें वापस नहीं लाया जा सका।

कतर में सैकड़ों फुटबॉल प्रशंसक मंगलवार को विश्व कप के अपने डिजिटल टिकट को लेकर संघर्ष करते दिखे क्योंकि फीफा के मोबाइल एप्लिकेशन में लगातार दूसरे दिन इसे लेकर भ्रम और निराशा बनी रही। दोहा में टिकट समस्याओं को लेकर बनी डेस्क के बाहर परेशान प्रशंसकों की लंबी कतार लग गई। कई लोगों ने बताया कि उनके टिकट फोन से अचानक गायब हो गए और उन्हें वापस नहीं लाया जा सका। इस तरह की गड़बड़ी के कारण सोमवार को सैकड़ों प्रशंसक ईरान के खिलाफ इंग्लैंड के मैच की शुरुआत के कुछ मिनटों के खेल को देखने से चूक गये थे।

दोहा के मध्य स्थित कन्वेंशन सेंटर में ‘टिकट रिजॉल्यूशन पॉइंट’ के सामने प्रशंसक अपने टिकट की परेशानियों के बारे में एक-दूसरे को बताते दिखे। उन्होंने यहां वालेंटियर्स को अपने मोबाइल ऐप पर त्रुटि के संदेश दिखाए। मोहम्मद साजिद नाम के एक सुरक्षा गार्ड ने कहा कि जब सुबह भीड़ चरम पर थी तो कुछ गुस्साए प्रशंसकों को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया था। मेक्सिको सिटी के 64 वर्षीय फुटबॉल प्रशंसक मार्सिया हर्नांडेज लाइन में अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐप की समस्याओं ने उन्हें एक  इंग्लैंड-ईरान के खेल के पहले 20 मिनट को देखने से वंचित कर दिया। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं छह विश्व कप में गया हूं और मुझे कभी भी इस तरह की  समस्या नहीं हुई।’’ उन्होंने कहा कि उनके दो टिकट उनके मोबाइल ऐप पर नहीं दिखाई दे रहे है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़