भारत को विश्व कप में खलेगी पंत की कमी: सौरव गांगुली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 14 2019 8:59AM
भारत को विश्व कप में खलेगी पंत की कमी: सौरव गांगुली
Image Source: Google

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी। मुझे नहीं पता कि किसके स्थान पर लेकिन उसकी कमी खलेगी।

कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि भारत को ब्रिटेन में 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कमी खलेगी। गांगुली ने ईडन गार्डन्स में संवाददाताओं से कहा कि भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी। मुझे नहीं पता कि किसके स्थान पर लेकिन उसकी कमी खलेगी। आईपीएल में पंत बेहतरीन फार्म में थे। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से 16 मैचों में 37.53 के औसत और 162.66 के स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें: पंत जैसे खिलाड़ी अकेले दम पर मैचों में जीत दिला सकता है: प्रवीण आमरे

चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान केदार जाधव के कंधे में चोट लगी थी और बीसीसीआई का मेडिकल स्टाफ पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के पहले विश्व कप मैच के लिए उनकीउपलब्धता को लेकर इंतजार करने औरदेखने की नीति अपना रहा है। गांगुली से जब यह पूछा गया कि अगर जाधव फिट नहीं हो पाते हैं तो पंत को टीम में जगह मिल सकती है तो उन्होंने कहा कि वह चोटिल है। वह फिट हो पाएगा या नहीं इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल हैं उम्मीद करता हूं कि केदार फिट हो जाएगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story