• विश्व कैडेट चैंपियनशिप में भारत ने जीते 5 गोल्ड सहित 13 मेडल, PM मोदी और खेल मंत्री ने दी बधाई

अंकित सिंह Jul 26, 2021 11:15

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाड़ियों को शाबाशी दी है। नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि हंगरी के बुडापेस्ट में भारत ने विश्व कैडेट चैंपियनशिप में 5 स्वर्ण सहित 13 पदक जीते हैं। इसके लिए हमारी टीम को बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं।

एक और भारत में तोक्यों ओलंपिक में शानदार शुरुआत की है तो दूसरी ओर हंगरी के बुडापेस्ट में हुए विश्व कैडेट चैंपियनशिप में भी खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। इस चैंपियनशिप में भारत के खिलाड़ियों ने देश का झंडा बुलंद किया है। भारत के खिलाड़ियों ने कुल 13 पदक जीते जिसमें पांच स्वर्ण पदक शामिल है। देशभर में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर खूब वाहवाही हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाड़ियों को शाबाशी दी है। नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि हंगरी के बुडापेस्ट में भारत ने विश्व कैडेट चैंपियनशिप में 5 स्वर्ण सहित 13 पदक जीते हैं। इसके लिए हमारी टीम को बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर खिलाड़ियों को बधाई दी है। अनुराग ठाकुर ने अपने ट्वीट में कहा कि बुडापेस्ट, हंगरी में विश्व कैडेट चैंपियनशिप में भारत द्वारा एक उल्लेखनीय प्रदर्शन! आपको बता दें कि विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में हरियाणा की प्रिया मलिक ने गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। इसके अलावा पहलवान तनु भी विश्व चैंपियन बनी हैं। साथ ही साथ रेसलर वर्षा ने भी 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता है। अमन गुलिया और सागर जागलान ने पुरुषों की फ्री स्टाइल प्रतियोगिता में खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। आपको बता दें कि प्रिया मलिक को गोल्ड जीतने पर पूरे देश से बधाई दी जा रही है।