ईशान किशन का लगातार दूसरा शतक, झारखंड ने दर्ज की तीसरी जीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2019   16:44
ईशान किशन का लगातार दूसरा शतक, झारखंड ने दर्ज की तीसरी जीत

इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 165 रन की नाबाद साझेदारी निभायी जिससे झारखंड की टीम टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत हासिल करने में सफल रही।

मुलापाडू (आंध्र प्रदेश)। कप्तान ईशन किशन के लगातार दूसरे शतक से झारखंड ने रविवार को यहां सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मैच में मणिपुर पर 121 रन की विशाल जीत दर्ज की। किशन ने 62 गेंद में 12 चौके और पांच छक्के से नाबाद 113 रन की आक्रामक पारी खेली। उनके साथ विराट सिंह ने 46 गेंद में नाबाद 73 रन बनाये जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल थे।

इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 165 रन की नाबाद साझेदारी निभायी जिससे झारखंड की टीम टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत हासिल करने में सफल रही। मणिपुर की टीम 220 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 98 रन पर सिमट गयी। उसके लिये यशपाल सिंह ही कुछ देर तक टिके रहे, जिन्होंने 40 रन की पारी खेली। झारखंड की टीम ग्रुप ए में शीर्ष पर पहुंच गयी है, उसके लिये राहुल शुक्ला ने तीन जबकि स्पिनर अनुकूल रॉय ने दो विकेट प्राप्त किये। एक अन्य मैच में दिल्ली ने मैच की अंतिम गेंद से पहले 190 रन का लक्ष्य हासिल कर जम्मू कश्मीर पर चार विकेट की रोमांचक जीत दर्ज की। 

इसे भी पढ़ें: पाक को अलग कर देना चाहिए, जैसा दक्षिण अफ्रीका को किया गया था: विनोद राय

ललित यादव ने नाबाद 47 रन और पवन नेगी ने सात गेंद में 15 रन बनाकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। इससे पहले जम्मू कश्मीर ने शुभम सिंह पुंडीर के 68 और जतिन वाधवा के 57 रन की बदौलत सात विकेट पर 189 रन का स्कोर बनाया। टेस्ट गेंदबाज ईशांत शर्मा ने चार ओवर में 42 रन देकर एक जबकि सुबोध भाटी ने तीन विकेट प्राप्त किये। यह दिल्ली की दूसरी जीत है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।