मियांदाद ने क्रिकेटरों को सियासी मसलों पर राय रखने से बचने की सलाह दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2018   17:23
मियांदाद ने क्रिकेटरों को सियासी मसलों पर राय रखने से बचने की सलाह दी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अपने देश के क्रिकेटरों को विवादों से बचने के लिये राजनीतिक और अन्य संवेदनशील मसलों पर अपनी राय रखने से बचने की सलाह दी।

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अपने देश के क्रिकेटरों को विवादों से बचने के लिये राजनीतिक और अन्य संवेदनशील मसलों पर अपनी राय रखने से बचने की सलाह दी। हरफनमौला शाहिद अफरीदी द्वारा कश्मीर मसले पर विवादास्पद बयान दिये जाने के बाद उन्होंने यह बात कही। मियांदाद ने कराची में मीडिया से कहा, ‘‘मैं यही कहूंगा कि जो अफरीदी ने कहा, वह उचित नहीं था और इससे बचा जा सकता था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘क्रिकेटरों को सियासी और अन्य संवेदनशील मसलों पर बयान देने से बचना चाहिये। उन्होंने रिटायर होने तक क्रिकेट पर ही फोकस करना चाहिये और उसके बाद नये कैरियर के बारे में सोचना चाहिये।’’ अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘भारतीय मीडिया ने मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया। मैं अपने देश को लेकर काफी जज्बाती हूं और कश्मीरियों के संघर्ष की कद्र करता हूं। इंसानियत बनी रहनी चाहिये और उन्हें उनका हक मिलना चाहिये।’’ उन्होंने कहा कि वह वीडियो क्लिप अधूरी है और उनकी बात को संदर्भ से इतर पेश किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।