• रिकी पोंटिंग ने बताई उस्मान ख्वाजा को ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर करने की वजह

ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप जीतने वाली टीम के दो बार कप्तान रहे रिकी पोंटिंग ने कहा कि प्रदर्शन में निरंतरता कमी के कारण सीनियर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को बाहर किया गया है।पिछले साल एशेज श्रृंखला के बीच में ख्वाजा को टीम से बाहर कर दिया गया था।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप जीतने वाली टीम के दो बार कप्तान रहे रिकी पोंटिंग ने कहा है कि सीनियर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के कारण राष्ट्रीय टीम से बाहर किया गया लेकिन वह उसे चुका हुआ मानने को तैयार नहीं हैं। तैंतीस साल के ख्वाजा को हाल में आस्ट्रेलिया के अनुबंधित खिलाड़ियों की वार्षिक सूची में जगह नहीं मिली थी। पिछले साल एशेज श्रृंखला के बीच में ख्वाजा को टीम से बाहर कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: जश्न के चक्कर में डेडरिक बोयाटा ने तोड़ा नियम, साथी खिलाड़ी को कर बैठे 'किस'

पोंटिंग ने एबीसी ग्रैंडस्टैंड से कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि उसे मुश्किल होगी (आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करने में) और मुझे उसके लिए दुख है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे हमेशा से लगता है कि वह काफी अच्छा खिलाड़ी है और हमने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संभवत: कभी उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं देखा। हमने इसकी झलक देखी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि आस्ट्रेलिया के लिए उसके प्रदर्शन में निरंतरता रही है।’’