जिंबाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप करना चाहते हैं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम

जिंबाब्वे
पाकिस्तान के कप्तान बाबर की नजरें जिंबाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप पर बनी हुई है।लीग की शीर्ष सात टीमें भारत में होने वाले 2023 विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करेंगी। लीग में 13 देशों की टीमें तीन मैचों की चार एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाएं खेलेंगी जो अपने घर पर और विरोधी टीम के मैदान पर होंगी।

रावलपिंडी। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम शुक्रवार से यहां शुरू हो रहे विश्व कप सुपर लीग के अपने अभियान की शुरुआत जिंबाब्वे के खिलाफ क्लीनस्वीप के साथ करना चाहते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अधिक प्रासंगिक बनाने के लिए यह लीग शुरू की है। लीग की शीर्ष सात टीमें भारत में होने वाले 2023 विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करेंगी। लीग में 13 देशों की टीमें तीन मैचों की चार एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाएं खेलेंगी जो अपने घर पर और विरोधी टीम के मैदान पर होंगी।

इसे भी पढ़ें: ICC के नए चेयरमैन पद के लिये भारत करेगा न्यूजीलैंड के ग्रेग बारक्ले को सपोर्ट

बाबर ने पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार को वीडियो में कहा, ‘‘हम अपने मजबूत पक्षों के अनुसार खेलकर उनका (जिम्बाब्वे) वाइटवाश करने की कोशिश करेंगे।’’ पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ पिछले 19 मैचों में सिर्फ एक हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान को हालांकि झटका लगा जब उप कप्तान शादाब खान पिछले हफ्ते लाहौर में अंतर टीम मैच दौरान पेर में चोट के कारण शुक्रवार को होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए। शादाब के कवर के तौर पर उस्मान कादिर को पहले एकदिवसीय मैच के लिए 15सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़