AIFF-DSA विवाद के कारण दिल्ली में नहीं होंगे संतोष ट्राफी के मैच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 12 2019 4:03PM
AIFF-DSA विवाद के कारण दिल्ली में नहीं होंगे संतोष ट्राफी के मैच
Image Source: Google

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ और दिल्ली सॉकर एसोसिएशन के बीच टूर्नामेंट के मैच स्थल को लेकर उठे विवाद के कारण संतोष ट्राफी राष्ट्रीय चैंपियनशिप के मैच दिल्ली के बजाय पंजाब में होंगे।

नयी दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ और दिल्ली सॉकर एसोसिएशन के बीच टूर्नामेंट के मैच स्थल को लेकर उठे विवाद के कारण संतोष ट्राफी राष्ट्रीय चैंपियनशिप के मैच दिल्ली के बजाय पंजाब में होंगे। एआईएफएफ इन मैचों का आयोजन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में करना चाहता था लेकिन डीएसए अंबेडकर स्टेडियम में इनकी मेजबानी करने के पक्ष में था। डीएसए ने एआईएफएफ को अंबेडकर स्टेडियम में बेहतर सुविधाएं प्रदान करने का वादा भी किया था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: लगातार दूसरी बार आईएसएल फाइनल में पहुंची बेंगलुरू एफसी

डीएसए अध्यक्ष शाजी प्रभाकरण ने कहा, ‘‘वे अंबेडकर के बजाय टूर्नामेंट को जेएलएन स्टेडियम में करवाना चाहते थे। लोग बमुश्किल नेहरू स्टेडियम जा पाते हैं और यह महंगा भी है। मैंने उन्हें निजी तौर पर आश्वासन दिया था कि सब कुछ सही कर दिया जाएगा लेकिन एआईएफएफ नहीं माना।’’ डीएसए के प्रवक्ता एन के भाटिया ने कहा, ‘‘हमने कई बड़े टूर्नामेंट का आयोजन किया था। पिछली बार हमने 2004 में संतोष ट्राफी के आयोजन किया था तथा वह काफी लोकप्रिय रहा था।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story