चोटिल शिखर धवन ने दिए वापसी के संकेत, बोले- हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 12 2019 2:43PM
चोटिल शिखर धवन ने दिए वापसी के संकेत, बोले- हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं
Image Source: Google

शिखर धवन ने पोस्ट किया कि कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं।

नाटिंघम। चोटिल होने के कारण विश्व कप के तीन मैचों से बाहरसलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को एक पोस्ट के जरिये संकेत दिये कि उनके लिये टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह वापसी के लिये प्रतिबद्ध हैं। बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण धवन भारत के अगले तीन मैचों- न्यूजीलैंड (गुरूवार), पाकिस्तान (रविवार) और अफगानिस्तान (22 जून) के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। वह टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन उन की प्रगति पर निगरानी रखी जाएगी। दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके कवर के तौर पर टीम से जोड़ा गया है। 

इसे भी पढ़ें: चोटिल धवन के कवर के रूप में भारतीय टीम से जुड़ेंगे ऋषभ पंत

इस 33 वर्षीय बल्लेबाज ने ट्विटर पर उर्दू के शायर राहत इंदौरी की पंक्तियों के जरिये अपने इरादे जतलाये हैं। उन्होंने पोस्ट किया है कि कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं। धवन आस्ट्रेलिया को खिलाफ रविवार को खेले गये मैच के दौरान चोटिल हो गये थे। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video